KUNJ BIHARI JI SHINGAR - WHITE DRESS

April 03, 2018 KUNJ BIHARI JI (PICTURE) 0 Comments

KUNJ BIHARI JI SHINGAR - WHITE DRESS


मेरे नाथ...!!
चिंतन हो सदा इस मन में तेरा,
चरणों में तेरे मेरा ध्यान रहे !
चाहे दुख में रहूं चाहे सुख में रहूं,
होठो पे सदा तेरा नाम रहे !

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

है बंसी वाले...!!
दिल कहता है कि लिख दू इक "नज्म" तेरे नाम की
तुझे खुश ना कर पाऊ तो ये ज़िन्दगी किस काम की - मेरे श्याम  !!
!! मेरी चाहत राधे श्याम !!

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji
 कान्हा
खुद चले आओ या हमको बुला लो,
कि जिन्दगी अब तन्हा बसर नहीं होती,
आँसुओं से भीगा रहता है दामन मेरा जाने क्यों तुमको खबर नहीं होती,
"राधे राधे"
दुनिया वाले बोलते हैं बरसाने जाके क्या पाओगे,
पागल दिल बोला बरसाने बिना तो मर जाएगे,
जय हो बरसाने वारी की ।।

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

हे मेरे कन्हैया...!!
सच्चे न सही, "झूठे ही सही"
"आखिर तो तेरे दीवाने है"
सेवक न सही, "काफिर ही सही"
"हम तेरे चाहने वाले है"
हम भी तेरी मोहनी मूरत को
"दिल में छिपाये बैठे है"
तेरी सुन्दर सी छवि अपने
"आँखो में बसाये बैठे है"
इक बार बांसुरी की मधुर तान सुनादे कान्हा,
हम भी एक छोटी सी आस जगाये बैठे है !
🌹राधेराधे 🌹

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji
।। राधे राधे जी।।
एक तो मेरे बांके बिहारी,दूजी राधे सरकार
मेरे , दो ही रिश्तेदार
एक बजावे मधुर मुरलियां दूजी करे भवपार
मेरे दो ही रिश्ते दार।
।। राधे राधे जी।।

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji


मेरे सांवरिया कहते हैं...!!
जब खुशी में हो तो... श्री राधा नाम लेना चाहिए...
जब दुख में हो तो... श्री राधा नाम लेना चाहिए...
जब क्रोध में हो तो... श्री राधा नाम लेना चाहिए...
जब भी विपत्ति में हो तो... श्री राधा नाम लेना चाहिए...

श्री राधा नाम बांके बिहारी जी को बहुत प्रिय है...
श्री राधा नाम सुनते ही वे दौड़े चले आते हैं...
उन्हें वो जीव्हा और वो इंसान अति प्रिय होता है जो सच्चे मन से श्री राधे रानी का नाम लेता है...
उसको वो खुद अपनी गोद में बिठा लेते हैं...
सीने से लगाने के लिए तरसते हैं...
बड़े बड़े सन्त महात्मा श्री ठाकुर जी को पाने के लिए...
उनके क्षण मात्र दर्शन पाने के लिए सदियों श्री राधे रानी के नाम का जाप करते हैं...
बोलो श्री वृषभानु दुलारी कान्हा की प्यारी श्री राधिका रानी की जय...!!

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

नींद कहीं मिल जाये तो भेज दीजियेगा,
मेरे बहुत सारे ख्वाब अधूरे पड़े हैं ,मेरे मोहन के सखी....

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

इतेफाक से ही नही जुड़े है हम...
बिहारी जी की कृपा से ही आज एक है हम
जय श्री राधे जी...💕...

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

यह साँवरे का दरबार है,
यहाँ मनमानी नही होती...!
यह बात भी पक्की है कि यहाँ,
कोई परेशानी नही होती...!!
कुछ तो बात होगी,
मेरे साँवरे सरकार में...
वरना यूँही दुनिया इनकी,
दीवानी नही होती...!!
💐 बोलिये वृन्दावन्द बिहारी लाल की जय 💐

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

हम भी तेरी मोहनी सूरत,
दिल में छिपाये बैठे है,
तेरी सुन्दर सी छवि,
आँखों में बसाये बैठे है,
इक बार बाँसुरी की मधुर,
तान सुनादे कान्हा,
हम भी एक छोटी सी,
अास जगाये बैठे है !!

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

तमन्ना है मेरे मन की,
हर पल साथ तुम्हारा हो...!!

जितनी भी सांसें चलें मेरी
हर सांस  पर नाम तुम्हारा हो...!!
उम्र मत पूछो उनकी...
जो इश्क में ड़ूबे रहते है...!!
वो हर वक्त जवां रहते है...
जो महबूब की आंखो में खोए रहते है...!!

🌹🌿राधे राधे जी🌿🌹
🙏 जयश्रीराधे कृष्णा  🙏

Kunj
Kunj Bihari Ji

0 comments: